SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » अपराध » ‘एकतरफा प्यार में मुझे परेशान करता था… ‘ लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवक की कर दी हत्या

‘एकतरफा प्यार में मुझे परेशान करता था… ‘ लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवक की कर दी हत्या

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Utter Pradesh 28 Sep 2024 . Saniya Ansari

उत्तेर प्रदेश के गाज़ियाबाद में सनसनीखेज़ घटना सामने आई है। यहाँ एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर युवक की हत्या करदी। युवती का कहना है कि एकतरफा प्यार में वो मुझे परेशान करता था। इसलिए उसे मारा है। फ़िलहाल पुलिस ने युवती और उसके बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया है।


एजेंसी के अनुसार, यह मामला गाज़ियाबाद के महाराजपुर इलाके का है। पुलिस का कहना है कि 21 साल के नीतीश शर्मा का शव शुक्रवार कि रात खून से लतपथ मिला था। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की। इस मामले में नीतीश के पिता किशोर शर्मा ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई कि बेटे कि हत्या 20 साल कि रानी और उसके साथी 22 वर्षीय राजू थापा ने की है।
शिकायत में कहा गया है कि रानी और राजू थाना ने नितीश के सीने में चाकू मरकर मौत के घात उतार दिया। एसीपी साहिबाबाद, राजनीश उपाध्याय ने कहा कि रानी और राजू थापा ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

रानी ने पुलिस को बताया है कि उसने नितीश के प्रपोज़ल को ठुकरा दिया है। इसके बाद नितीश उसे बार-बार परेशान करने लगा। रानी ने कहा कि वह मुझे अक्सर रास्तेमें रोकता था, जबकि मेने राजू थापा से शादी करने का फैसला किया था , इसलिए हमने उसे खत्म कर दिया है। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों आरोप्यो के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us