SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » अपराध » Shahdol News : रिश्तेदार ने 16 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, जंगल में ले जाकर की ज्यादती

Shahdol News : रिश्तेदार ने 16 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, जंगल में ले जाकर की ज्यादती

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Shahdol/Madhya Pradesh . 28 Sep 2024 . Saniya Ansari

कोतवाली थाना प्रभारी रावेंद्र तिवारी ने बताया कि कलेक्ट्रेट के पास से आरोपी युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने वाहन में बैठा लिया, और पाली रोड में स्थित ग्रीन गार्डन के आगे जंगल ले गया, जहा उसके साथ दुष्कर्म किया।
शहडोल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र कि रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दूर के रिश्तेदार युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी किशोरी को झांसा देकर जंगल में ले गया और उसके दुष्कर्म कि घटना को अंजाम दिया है। परिजनों ने मामले कि शिकायत ठाणे में दर्ज करवाई है , जिस पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

बताया गया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट के पास से आरोपी युवक ने किशोरी को अपने वाहन में बैठाया और पाली रोड स्थित ग्रीन गार्डन के आगे जंगल ले गया। जहा किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया है , किशोरी ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।
कोतवाली थाना प्रभारी रावेंद्र तिवारी ने बताया कि कलेक्ट्रेट के पास से आरोपी युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने वाहन में बैठा लिया , और पाली रोड में स्थित में ग्रीन गार्डन के आगे जंगल ले गया, जहा उसके साथ शारीरिक संबंद बनाये। किशोरी ने आरोपी को मन किया लेकिन, युवक ने उसकी बात नहीं मानी और जबरदस्ती उसके साथ घटना को अंजाम दिया है। परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज करलिया है। आरोपी युवक सुहागपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us