SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » खेल » India – Bangladesh Playing 11 2nd test Kanpur: कानपूर में रोहित शर्मा ने अपनाया पुराना फार्मूला, बांग्लादेशी टीम ने भी चली चाल, जाने प्लेइंग-11

India – Bangladesh Playing 11 2nd test Kanpur: कानपूर में रोहित शर्मा ने अपनाया पुराना फार्मूला, बांग्लादेशी टीम ने भी चली चाल, जाने प्लेइंग-11

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

India. 27 Sep 2024 / 11:05 AM . Saniya Ansari

भारत और बांग्लादेश के बीच आज (27 सितम्बर) से दूसरा टेस्ट मैच कानपूर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में है। इस मुकाबले में भारतीय टीम और बांग्लादेश की प्लेइंग 11 में बड़ा अंतर देखने को मिला है। बांग्लादेश मुकाबले में 3 स्पिनर संग खेलने उतरी है। वही भारतीय टीम ने 3 प्रेसर्स पर भरोसा जताया है। मैच में टॉस रोहित ने जीता।

रोहित शर्मा ने टॉस जितने के बाद कहा की वह उसी प्लेइंग 11 के साथ खेलने उत्तर रहे है, जिसने चेन्नई टेस्ट में जीत दर्ज की थी। वही बांग्लादेश में तेज़ गेंदबाज नाहिद राणा और तस्कीन अहमद को इस टेस्ट मैच में नहीं उतरा। उनकी जगह स्पिनर तेजुल इस्लाम को मौका दिया। वही तेज़ गेंदबाज खालिद अहमद की भी बांग्लादेश टीम में एंट्री हुई।

यानि देखा जाये तो भारतीय टीम 3 पेसर (बुमराह, सिराज, आकाश दीप) और 2 स्पिनर (अश्विन, जडेजा) के साथ खेलने उतरी है। वही बांग्लादेशी टीम 2 पेसर (हसन महमूद, खालिद अहमद) और 3 स्पिनर (तेजुल इस्लाम, मेहदी हसन मिराज, शकील उल हसन) के साथ खेलने उतरी है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us