SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » Anuppur News: जनजाति विवि में दो दिन से बिजली नहीं, छात्रों ने आधी रात को कुलपति का बंगला घेरकर किया प्रदर्शन

Anuppur News: जनजाति विवि में दो दिन से बिजली नहीं, छात्रों ने आधी रात को कुलपति का बंगला घेरकर किया प्रदर्शन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
जिले में आए आंधी तूफान की वजह से इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में दो दिनों से बिजली नहीं है। हॉस्टल के छात्रों को पीने का पानी भी नहीं मिल पा रहा हैं। इससे परेशान छात्रों ने रात 2.30 बजे कुलपति बंगले का घेराव कर दिया।

अनूपपुर |10 May 2024 08:46 am. padma mishra 

At midnight the students of Inganrajvi surrounded the Vice Chancellor's bungalow and raised slogans

अनूपपुर जिले के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक में छात्रों का गुस्सा छात्रावास में पीने का पानी, साफ सफाई और कई दिनों से बिजली नहीं होने पर फूट पड़ा। छात्रों ने गुरुवार की मध्य रात्रि कुलपति के बंगले का घेराव कर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

दरअसल, जिले में आंधी तूफान की वजह से इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में दो दिनों से बिजली नहीं है। बिजली कटौती की वजह से हॉस्टल में पीने का पानी भी नहीं हैं। जिससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे आक्रोशित छात्रों ने गुरुवार-शुक्रवार की रात 2.30 बजे कुलपति बंगले का घेराव कर दिया।
छात्रों ने आरोप लगाए कि विश्वविद्यालय में जनरेटर होने के बाद भी वह बंद पड़े हैं, दो दिनों से हॉस्टल में पानी, बिजली की व्यवस्था विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा नहीं की जा रही है। प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

छात्रों ने बताया कि तेज आंधी तूफान की वजह से विश्वविद्यालय की बिजली की बंद हो जाती है। विश्वविद्यालय में जनरेटर होने के बाद भी उसे चालू नहीं किए जाता है। जिससे पानी, बिजली आदि की समस्या उत्पन्न होती है। विश्वविद्यालय प्रशासन से जनरेटर चालू करने की बात कही गई, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। जिससे गुस्साए छात्रों ने आधी रात को कुलपति के बंगले का घेराव किया।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us