SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Delhi CM: ‘मैं आ गया, देश को तानाशाही से बचाना है’, तिहाड़ जेल से निकलकर बोले CM अरविंद केजरीवाल

Delhi CM: ‘मैं आ गया, देश को तानाशाही से बचाना है’, तिहाड़ जेल से निकलकर बोले CM अरविंद केजरीवाल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
जेल से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबसे पहले मैं हनुमान जी के चरणों में वंदना करना चाहता हूं, हनुमान जी के आशीर्वाद से आप सबके बीच हूँ। हम सबको मिलकर तानाशाही से देश को बचाना है, मैं तन मन धन से लड़ रहा हूं और तानाशाही से संघर्ष कर रहा हूं 140 करोड़ लोगों को भी तानाशाही से लड़ना पड़ेगा।

नई दिल्ली•May 11, 2024 / 08:06 am• padma mishra 
दिल्ली आबकारी नीति घोटाला केस में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार की शाम तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद बड़ी संख्‍या में जुटे आम आदमी पार्टी समर्थकों से कहा कि देश के 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ मिलकर लड़ना होगा। केजरीवाल ने कहा, “मैंने कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा, अब मैं आ गया हूं। पूरे भारत से करोड़ों लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा। मैं सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिनकी वजह से मैं अब आप सभी के साथ हूं। देश को बचाने के लिए हम सभी को एक साथ आना होगा। 140 करोड़ लोगों को तानाशाही के खिलाफ एक साथ लड़ना होगा।”
कल एक बजे करेंगे प्रेस कांफ्रेंस
केजरीवाल ने कहा, ”मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। शनिवार को दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से पहले हम सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में आप लोगों से मिलेंगे।” बता दें कि केजरीवाल की 40 दिन की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को खत्‍म हो गई , जब सुप्रीम कोर्ट ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दे दी। अब आप सुप्रीमो को 2 जून तक तिहाड़ जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा। उन्हें 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था।
अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, “देश की जनता की ओर से मैं सुप्रीम कोर्ट को तहे दिल से धन्यवाद देती हूं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में अद्भुत काम किया। उनके जमानत से पूरे देश में खुशी और आशा की लहर है जो निश्चित रूप से वोटों में तब्दील होगी।”
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us