SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » शहर से सटे कल्याणपुर में छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, दिनभर चली सर्चिंग, नहीं मिले आरोपी

शहर से सटे कल्याणपुर में छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, दिनभर चली सर्चिंग, नहीं मिले आरोपी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,

दूसरे दिन पीडि़ता को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

शाहडोल•May 08, 2024 / 12:24 pm•

शहडोल. शहर से सटे कल्याणपुर के जंगल में छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के बाद पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देती रही। मंगलवार की शाम को पुलिस अधिकारी पीडि़ता को घटनास्थल भी लेकर गए। जहां पर पीडि़ता ने पूरा घटनाक्रम अधिकारियों को बताया। गौरतलब है कि ट्यूशन से लौटने के बाद दोस्त के साथ कल्याणपुर जंगल गई छात्रा के साथ पांच आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया था।
आरोपियों की धरपकड़ के रात भर पुलिस ने पुरानी बस्ती, कल्याणपुर व आसपास के क्षेत्र में दबिश दी लेकिन कोई पता नहीं लगा। बाद में पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को थाने लाकर पूछताछ की। आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस के अनुसार, मंगलवार की रात 10 बजे तक आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दबाव बनाने कल्याणपुर में जेसीबी भी खड़ी की लेकिन आरोपी नहीं मिले।
एडीजी व एसपी पहुंचे घटना स्थल
घटना के दूसरे दिन मंगलवार की दोपहर एडीजी डीसी सागर घटना स्थल पहुंचे। जंगल की सर्चिंग कराई। इस दौरान पुलिस ने करीब 1 किमी एरिया को सर्च किया। जंगल में सर्चिंग के दौरान पुलिस को कई प्रतिबंधित इंजेक्शन, कफ सिरप व शराब की बोतल के साथ अन्य नशे की सामग्री मिली है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां असामाजिक तत्वों का आना जाना बना रहता है।
पूर्व में कई मामले दर्ज
पुलिस के अनुसार, सामूहिक दुष्कर्म में जिन आरोपियों का नाम आ रहा है, उनपर पूर्व में भी हत्या का प्रयास, सट्टा व जुआं का मामला दर्ज है। वहीं कुछ आरोपी नशीली दवाइयों बिक्री व अन्य अपराध में संलिप्ता पाए जाने पर मामला दर्ज किया गया था।
इनका कहना है
पीडि़ता की शिकायत पर पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
कुमार प्रतीक, पुलिस अधीक्षक
…………………………..
इनका कहना है
दुष्कर्म के आरोपियों का अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है, कार्रवाई पूर्ण होते ही मकानों को गिराया जाएगा।
तरुण भटनागर, कलेक्टर
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us