SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » नेहा शर्मा भागलपुर से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव? कांग्रेस MLA ने बताया एक्ट्रेस के लिए प्लान

नेहा शर्मा भागलपुर से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव? कांग्रेस MLA ने बताया एक्ट्रेस के लिए प्लान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नई दिल्ली. आगामी लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नेहा शर्मा की एंट्री राजनीति में हो सकती है, उनके पिता ने इस बात का खुलासा किया है. बिहार के भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अगर उनकी पार्टी को महागठबंधन सीट-बंटवारे पर चर्चा के बाद इस सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिलता है, तो उनकी बेटी को निर्वाचन क्षेत्र से टिकट मिल सकता है.

विधायक अजीत शर्मा ने कहा, “कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलनी चाहिए क्योंकि यह हमारा गढ़ है, सीट बंटवारे पर बातचीत चल रही है. अगर हमें यह सीट मिलती है, तो यह पार्टी आलाकमान को तय करना है कि कौन चुनाव लड़ सकता है, अगर पार्टी मुझसे पूछेगी, तो मैं चुनाव लड़ूंगा या शायद मेरी बेटी नेहा शर्मा इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा.”

‘इंडिया’ गठबंधन की एनडीए से लड़ने की संभावनाओं पर शर्मा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस की जीत का भरोसा है और वे बिहार से बीजेपी का सफाया कर देंगे. इस बीच, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में ‘इंडिया’ गठबंधन की सीट-बंटवारे की घोषणा इस सप्ताह होने की उम्मीद है.

यादव, जब 18 मार्च को मुंबई में विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली में भाग लेने के बाद पटना लौटे, तो उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सहयोगियों के बीच सीट-बंटवारे का फैसला कुछ दिनों में किया जाएगा. उन्होंने कहा था, “दो या तीन दिनों में सब कुछ तय हो जाएगा. यह अंतिम चरण में है. एक या दो सीटों को लेकर कुछ मुद्दे हैं, लेकिन सब कुछ सुलझा लिया जाएगा.”

बिहार के लिए क्या है एनडीए की तैयारी?
लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए द्वारा घोषित समझौते में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बिहार की 40 में से 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यू) को 16 सीटें मिली हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) हाजीपुर और जमुई समेत 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

हिंदुस्तानी आवास मोर्चा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा 1-1 सीट पर चुनाव लड़ेंगे. 2019 में एनडीए को बिहार की 40 में से 39 सीटें हासिल हुईं थीं. बिहार एलजेपी (रामविलास) प्रमुख राजू तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जो सीट-बंटवारे समझौते के तहत पार्टी को दी गई है.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Neha Sharma

Source link

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us