SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » अपराध » MP: बेटी का बदला लेने के लिए कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा, पत्थर से कुचला, और फिर….

MP: बेटी का बदला लेने के लिए कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा, पत्थर से कुचला, और फिर….

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Madhya Pradesh . 05 Oct 2024 Saniya Ansari

गुना से एक कुत्ते के साथ हैवानियत की सारी हदे पार। एक शख्स ने कुत्ते को रस्सियों से बांधकर अपनी बाइक से घसीटा और अंत में पत्थर से उसका सर कुचला, जगह पर ही उसकी मृत्यु। वही, पशु प्रेमियों का कहना है कि इस तरह से हत्या करना अपराध कि श्रेणी में आता है। इसके खिलाफ सख्त करवाई की जानी चाहिए।

मध्य प्रदेश के गुना के एक कुत्ते के साथ दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल होना चाहिए। पप्पू नाम के आरोपी ने मादा कुत्ते के साथ हैवानियत की सारी हदे पार करदी। उसने पहले मादा स्ट्रीट डॉग को डाँडो से पीटा। फिर उसे जलते हुए अंगारो पर फेंक दिया। इसके बाद भी जब आरोपी का दिल नहीं भरा तो उसने कुत्ते को रस्सी से बांधकर अपनी बाइक से घसीटा और अंत में पत्थर से उसका सिर कुचलकर उसकी हत्या करदी।
घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र के नयापुरा की है। वीडियो 7 दिन पुराना बताया जा रहा है। दरअसल पप्पू की बेटी को कुत्ते ने काट लिया था, जिससे पप्पू नाराज़ था। बाटी का बदला लेने की नियत से पप्पू ने मादा कुत्ते को मरने का फैसला किया। फिर पापु ने स्ट्रीट डॉग पर अत्याचार किये और अंत में उसे मार डाला।

मामले में पुलिस ने कही ये बात

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी बृजमोहन भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करली है। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले में आगे की करवाई की जा रही है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us