SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » बेरहम बाप: आठ महीने की बच्ची के हाथ-पांव तोड़े, जिंदगी की जंग लड़ रही मासूम, पत्नी से पीछा छुड़ाना चाह रहा था

बेरहम बाप: आठ महीने की बच्ची के हाथ-पांव तोड़े, जिंदगी की जंग लड़ रही मासूम, पत्नी से पीछा छुड़ाना चाह रहा था

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
अनूपपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेरहम बाप ने आठ महीने की बच्ची की हाथ पैर तोड़ दिए। जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए दाखिल कराए जाने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज शहडोल के लिए रेफर कर दिया गया है।

अनूपपुर . 24may2024. 12:14pm . padma mishra
Crime Photos, Download The BEST Free Crime Stock Photos & HD Images
बता दें कि विवेक नगर निवासी खुशबू महरा ने बताया, सुभाष महरा से प्रेम विवाह कर साथ में चचाई थाना क्षेत्र के विवेक नगर में रहती है। बीते कुछ दिनों से पति सुभाष से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, जिससे पति पत्नी और अपनी आठ महीने की बच्ची श्री से पीछा छुड़ाना चाहता है। वह उनके साथ नहीं रहना चाहता, जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहा है।

पत्नी खुशबू बुधवार को अपनी आठ महीने के बच्ची को पति के हवाले छोड़कर लकड़ी बीनने गई थी और जब घर वापस लौटी तो देखा कि बच्ची बेतहाशा रो रही थी। पूछने पर पिता ने कहा कि बच्ची खाट से गिर गई है। उसे जब जिला अस्पताल लेकर गई तो पता चला कि उसके दोनों हाथ, एक पैर और कमर की हड्डियां टूट गई हैं। पूरे मामले में मासूम का दर्द के मारे बुरा हाल था, जिसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कालेज शहडोल रेफर किया गया है।

पिता ने खुद को बताया निर्दोष
घायल बच्ची की मां खुशुब महरा की माने तो उसकी इस हालत के लिए उसके पिता जिम्मेदार हैं। उसी ने बच्ची को इस बेरहमी से पिटाई की है। इसके पीछे की वजह उन्होंने बताई कि पति सुभाष उससे व बेटी से पीछा छुड़ाना चाहता है। इसलिए उसने ऐसा घिनौना कृत्य किया है। वहीं, घायल बच्ची के पिता सुभाष की माने तो वो निर्दोष है। उसका पत्नी के साथ प्रेम विवाह हुआ था। ये मुझे झूठे मामले में फंसा रही है।
आरोपी पिता पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध
पुलिस सहायता केंद्र जिला चिकित्सालय ने घायल बच्ची के मां का बयान लेकर चचाई पुलिस को जांच के लिए तहरीर भेज दी है। इसके पश्चात इस मामले में चढ़ाई पुलिस में आरोपी पिता सुभाष महरा उर्फ छोटू के विरुद्ध धारा- 294, 323, 325 का अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच कर रही है।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us