SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » MP: सास पर चाकू से हमला करने वाला दामाद हुआ गिरफ्तार, एडीजीपी ने तीस हजार का ईनाम किया था घोषित

MP: सास पर चाकू से हमला करने वाला दामाद हुआ गिरफ्तार, एडीजीपी ने तीस हजार का ईनाम किया था घोषित

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
MP: जरहा गांव में एक दामाद ने सास पर चाकू से हमला कर दिया। इलाज के दौरान सास की मेडिकल कॉलेज शहडोल में 16 मई को मौत हो गई थी। इसके बाद 17 मई को पहुंचे, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डीसी सागर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी दामाद के ऊपर तीस हजार का इनाम घोषित किया।
Umaria. 20may2024.11:54am. padma mishra.

Son-in-law who attacked mother-in-law with knife arrested

 

उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र के जरहा गांव में एक दामाद ने 9 मई को सास पर चाकू से हमला कर दिया। इलाज के दौरान सास की मेडिकल कॉलेज शहडोल में 16 मई को मौत हो गई थी। इसके बाद 17 मई को पहुंचे, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डीसी सागर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपी दामाद के ऊपर तीस हजार का इनाम घोषित किया।उन्होंने पुलिस को आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। इसके बाद नौरोजाबाद पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापा मार कार्रवाई में जुट गई। आरोपी शंकर गुप्ता को शनिवार को बुढार से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी शंकर गुप्ता बुढ़ार जिला शहडोल में अपने घर पर छिपा हुआ था। वह रात का फायदा उठाकर भागने की फिराक में था। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ की। आरोपी शंकर गुप्ता ने अपराध करना स्वीकार किया। पुलिस आरोपी से धारदार हथियार, मोटरसाइकिल जब्त कर जांच में जुटी गई है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us