SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » MP News: 18 दिन में पलट गए छिंदवाड़ा में मेयर विक्रम अहाके, मतदान के दिन की नकुलनाथ को जिताने की अपील

MP News: 18 दिन में पलट गए छिंदवाड़ा में मेयर विक्रम अहाके, मतदान के दिन की नकुलनाथ को जिताने की अपील

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
18 दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके ने यू-टर्न लेकर कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ को जिताने की अपील की। अहाके ने मतदान के दिन शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस अपील के साथ वीडियो जारी किया।
Bhopal .20may2024 10:30am .padma mishra

MP News: Vikram Ahake's U-turn in Chhindwara, said - BJP was feeling suffocated, make Nakulnath victorious

मध्य प्रदेश में पहले चरण की छह सीटों पर मतदान के दिन छिंदवाड़ा की हॉट सीट पर बड़ा उलटफेर देखने को मिला। 18 दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके ने यू-टर्न लेकर कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ को जिताने की अपील की। अहाके ने मतदान के दिन शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस अपील के साथ वीडियो जारी किया।

वीडियो में अहाके ने कहा कि ‘मैं बिना किसी डर और दबाव के एक महत्वपूर्ण बात रखने जा रहा हूं। भाजपा का नाम लिए बिना अहाके ने कहा कि कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था। उस दिन से ही मेरे अंदर एक घुटन महसूस हो रही थी। मुझे लग रहा था कि विक्रम तुम गलत कर रहे हो। तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो, जिस इंसान ने छिंदवाड़ा का विकास किया है। लोगों के दुख: दर्द में मदद की है। जो छिंदवाड़ा में शिक्षा, इलाज या विकास की बात हो हमेशा मदद करते आए हैं। अहाके ने कहा कि राजनीति करने के अवसर बहुत आएंगे। भविष्य में मेरे साथ क्या होगा मुझे उसका अंदाजा नहीं है, लेकिन आज मैं अपने नेता कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ खड़ा नहीं हुआ तो अपने आप को माफ नहीं कर पाऊंगा। उन्होंने मुझे भी आगे बढ़ाया है। अहाके ने छिंदवाड़ा की जनता से अपील करते हुए कहा कि नकुलनाथ जी को कांग्रेस के निशान पर बटन दबाकर विजयी बनाएं।

18 दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे
बता दें, विक्रम अहाके ने भोपाल में 1 अप्रैल को ही भाजपा की सदस्यता ली थी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ के करीबी विक्रम को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। महापौर विक्रम अहाके के साथ छिंदवाड़ा नगर निगम जल विभाग सभापति प्रमोद शर्मा, अनुसूचित जाति विभाग जिला अध्यक्ष सिद्धांत थनेसर, पूर्व एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आशीष साहू, पूर्व एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष धीरज राऊत, पूर्व एनएसयूआई जिला कार्यकारी अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय, पूर्व एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सुमित दुबे भी भाजपा में शामिल हुए थे।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us