SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » भाजपा नेता के बेटे की गुंडागर्दी का Video Viral, शराब के नशे में युवक को बेरहमी से पीटा

भाजपा नेता के बेटे की गुंडागर्दी का Video Viral, शराब के नशे में युवक को बेरहमी से पीटा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
– भाजपा नेता के बेटे की गुंडागर्दी
– शराब दुकान पर की गाली गलौज और मारपीट
– रामकृष्ण कुसमरिया के बेटे रामू रक दबंगई का आरोप
– सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल

दमोह•May 18, 2024 / 11:30 am• padma mishra

BJP leader

मध्य प्रदेश के दमोह जिले से भाजपा नेता पुत्र ( BJP Leader Son ) की दबंगई से जुड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि शराब के नशे में धुत भाजपा नेता ( BJP Leader ) के पुत्र द्वारा ये गुंडागर्दी की गई है। यहां युवक के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करने के साथ साथ मारपीट की गई है। फिलहाल, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया ( Video Viral ) पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, patrika.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर दावा है कि, ये बीजेपी के कद्दावर नेता डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया का बेटा गुंडागर्दी दिखाई दे रहा है। डॉ रामकृष्ण कुसमरिया के बेटे रामू कुसमरिया की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है।
वीडियो के आधार पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने शराब दुकान पर गाली गलौज और मारपीट की है। चंपत पिपरिया शराब दुकान का वीडियो बताया जा रहा है। शराब दुकान देहात थाना क्षेत्र के चंपत पिपरिया की है।
कौन हैं डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया ?

आपको बता दें कि डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया भाजपा के दिग्गज नेताओं में से एक हैं। वो 5 बार के सांसद और 4 बार के पूर्व विधायक रहे हैं। मौजूदा समय में उन्हें और वर्तमान में पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष है। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। फिलहाल, पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us