SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Sucide Live Video : भाई का बर्थडे मनाया, फिर हॉस्टल की छत से लगा दी छलांग

Sucide Live Video : भाई का बर्थडे मनाया, फिर हॉस्टल की छत से लगा दी छलांग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
suicide live video : हॉस्टल के केयर टेकर ने छत से कूदकर की आत्महत्या। युवक हॉस्टल में ही केयर टेकर था। मामले की जांच में जुटी पुलिस।

इंदौर•May 13, 2024 / 11:50 am•padma mishra

sucide case

 

मध्य प्रदेश के आर्थिक नगर इंदौर के एक हॉस्टल से आत्महत्या ( Sucide Case ) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हॉस्टल के केयर टेकर ( Hostel Caretaker ) ने हॉस्टल की ही छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
बता दें कि आत्महत्या का ये सनसनीखेज मामला इंदौर के लसुड़िया थाना इलाके में स्थित एक हॉस्टल का है। हॉस्टल के केयर टेकर रवि गोचर बीते कई वर्षों से इसी हॉस्टल में रह रहा था। हालांकि, एक साल पहले उसे हॉस्टल का केयर टेकर बनाया गया था। लेकिन रविवार की सुबह अचानक वो हॉस्टल की छत पर गया और आसपास मौजूद छात्रों से नजर बचाते हुए चुपचाप से हॉस्टल की छत से छलांग लगा दी। इस घटना में रवि की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अब इस घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल ही रवि को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने परीक्षण कर रवि को मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अबतक की पड़ताल के हिसाब से पता चला है कि हॉस्टल की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाला शख्स मूल रूप से राजस्थान का निवासी था। जानकारी ये भी सामने आई है कि रवि ने अपने भाई अभिषेक का कुछ देर पहले ही बर्थडे मनाया था। उसके बाद सुबह वो होस्टल की छत पर पहुंचा और ये खौफनाक कमद उठा लिया। घटना के बाद से हॉस्टल के अन्य छात्रों में देहशत का माहौल है।
मामले की जांच में जुटी पुलिस
शख्स द्वारा की गई खुदकुशी में प्रेम प्रसंग का एंगल भी सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस ने अबतक इसका कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है। फिलहाल, रवि से जुड़े हर एक शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है। इसी के साथ पुलिस ने कुछ जरूरी सबूत भी इकट्ठा कर लिए हैं। साथ ही, आत्महत्या करने वाले शख्स का मोबाइल पुलिस ने जब्त किया है।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us