SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » अपराध » Noida Postmortem House: फ्रीजर रूम में मुर्दो के बीच ‘शेर सिंह’ बुझा रहा था जिस्म कि आग, वीडियो सामने आने के बाद गिरफ्तार ……

Noida Postmortem House: फ्रीजर रूम में मुर्दो के बीच ‘शेर सिंह’ बुझा रहा था जिस्म कि आग, वीडियो सामने आने के बाद गिरफ्तार ……

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Noida . 04 Oct 2024 . Saniya Ansari

नॉएडा सेक्टर 94 स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस का एक वीडियो वायरल होने के बाद स्वस्थ्य विभाग को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। पोस्टमॉर्टम हाउस के फ्रीजर रूम में महिला संग अतरंग सम्बंद बनाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सफाई कर्मी समेत तीन आरोपियों को ग्रिफ्तार कर लिया। संवेदनहीनता कि तस्वीरों ने कई सवाल खड़े कर दिए है कि क्या कोई ऐसे ही पोस्टमॉर्टम हाउस में घुस सकता है या शव के साथ छेड़छाड़ कर सकता है या इसका असर केस कि जाँच पर डाला जा सकता है। स्वस्थ्य विभाग ने एक जाँच समिति बनादि है। पुलिस अब ये पता लगाने कि कोशिश करहि है कि क्या आरोपियों ने मर्चरी में और भी वीडियो रिकॉर्ड किये थे।

दरअसल सोशल मीडिया पर करीब एक महीने पुराण वीडियो वायरल होने के बाद स्वस्थ्य विभाग में अफरातफरी मच गई। ये वीडियो नॉएडा सेक्टर 94 के पोस्टमॉर्टम हाउस का बताया जा रहा है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग कि तरफ से सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराइ गई। इस वीडियो में एक शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिया, जबकि पास ही में स्ट्रेचर पर एक लाश पड़ी थी। जिस समय अय्याशी का ये घिनोना खेल चल रहा था, उस समय कोई मोबाइल से ये वीडियो शूट कर रहा था।

जांच के दौरान पता चला कि वीडियो में महिला के साथ दिख रहा शख्स शेर सिंह है, जो सफाईकर्मी है। पुलिस ने शेर सिंह के आलावा दो अन्य आरोपियों- क्लीनर परवेंद्र और ड्राइवर भानु को भी ग्रिफ्तार किया। प्रवेंद्र ने ही वीडियो शूट कि थी जबकि भानु घटना के समय मौजूद था।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us