SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » दिल्ली: कालकाजी मंदिर में करंट लगने से युवक की मौत, 6 घायल

दिल्ली: कालकाजी मंदिर में करंट लगने से युवक की मौत, 6 घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Delhi . 04 Oct 2024 . Saniya Ansari

नवरात्रि के दौरान हैलोजन लाइट लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा बिजली का तार टूटकर लोहे की रेलिंग से टकरा गया। जब लड़का कतार में खड़ा था, तो वह रेलिंग से टकरा गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस घटना से इलाके में भगदड़ मच गई और लोग घायल हो गए।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में स्थित कालकाजी मंदिर में एंट्री के लिए लाइन में खड़े एक 17 वर्षीय लड़के को करंट लग गया, जिससे श्रद्धालुओ में भगदड़ मच गई। इस दौरान 6 लोगो के घायल होने कि खबर है। एजेंसी के मुताबिक, हादसे की जानकारी पुलिस के ज़रिये मिली है। पुलिस, फोरेंसिक टीम और BSES स्टाफ मौके पर पहुचे और 6 घायलों को AIIMS ट्रामा सेण्टर और सफदरजंग अस्पताल पहुँचाया गया। हादसे के बाद इलाके की बिजली काट दी गई। इस बीच, सफदरजंग हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने पुलिस को एक लड़के के बारे में खबर दी, जिसे मंदिर से मर्त अवस्था में अस्पताल लाया गया था। उसकी मौत बिजली का करंट लगने से हुई।

कैसे हुआ हादसा?

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच करने पर पता चला कि नवरात्रि के दौरान हैलोजन लाइट लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा बिजली का तर टूटकर लौहे कि रेलिंग से टकरा गया। जब लड़का लाइन में खड़ा था। तो वे रेलिंग से ठाकरे गया और उसकी मौत हो गई पुलिस ने बताया कि इस घटना से इलाके में भगदड़ मच गई और लोग घायल हो गए।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us