SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » ताजा खबर » दिल्ली : पिता ने अपनी 4 बेटियों के साथ की ख़ुदकुशी, एक साल पहले हुई थी पत्नी की कैंसर से मौत

दिल्ली : पिता ने अपनी 4 बेटियों के साथ की ख़ुदकुशी, एक साल पहले हुई थी पत्नी की कैंसर से मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Delhi 28 Sep 2024 Saniya Ansari

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ ख़ुदकुशी की है। बताया जा रहा है कि चारो बेतिया दिव्यांग थी। पुलिस ने शुक्रवार कि सुबह किराये के घर से सब कि सभी चार लोगो कि लाश बरामद कि है।

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक पिता ने अपनी चार बेटियों के साथ ख़ुदकुशी कि है। बताया जा रहा है कि चारो बेटियां दिव्यांग थी। पुलिस ने शुक्रवार कि सुबह किराये के घर से सब की लाश बरामद की है। 50 साल का हीरालाल परिवार सहित रंगपुरी गाँव स्थित किराये के मकान में रहता था जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला था।
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हीरालाल कारपेंटर का काम करता था और उसकी पत्नी की मौत एक साल पहले कैंसर से हो गई थी। अब परिवार में 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की निशा, 10 साल की नीरु और 8 साल की बेटी निधि थे।

पुलिस को मिले सल्फास के पाउच

बेटियां दिव्यांग होने की वजह से वह चल – फिरने में असमर्थ थी,  जिसे लेकर हीरालाल परेशान रहता था।  पत्नी की मौत के बाद  वह परेशान रहने लगा था।  पुलिस को मौके से कोई सुसाइड  नोट नहीं मिला है।
सीसीटीवी फुटेज में शख्स 24 तारीख को घर के अंदर जाते दिखा है।  उसके बाद से घर का दरवाज़ा अंदर से बंद हो गया था। चार बेटियों में एक बेटी को आँख से दिखता नहीं था एक को चलने की दिक्कत बाकि के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।  इनके पास से सल्फास के पाउच मिले है।
जांच में जुटी पुलिस
शुक्रवार सुबह 10 बजे दिल्ली पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पाया की उनके कमरे का दरवाज़ा बंद है जिसके बाद दिल्ली फायर सर्विस की टीम को बुलाकर दरवाज़े को तुड़वाया गया। पांचो के शव कमरे में पड़े हुए थे और पास में सल्फास के ओपन पाउच पड़े हुए थे , इसके आलावा कमरे के डस्टबिन में जूस के टेट्रा पैक और पानी की बोतल मिली थी।
दिल्ली पुलिस ने मौके पर दिल्ली FSL, सीबीआई FSL और सफदरगंज अस्पताल के डॉक्टर की टीम से मौके का जांच करवाई। दिल्ली पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में मामला आत्महत्या का ज़रूर लग रहा है लेकिन इन पांचो ने एक साथ ऐसा कदम कैसे उठाया? कब से इसकी प्लानिंग कर रहे थे? क्या पिता ने ही बच्चियों को ज़हर दिया फिर ख़ुदकुशी की? और कई एंगल से जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की असली वजह पता चल पाएगा।

चारो बेटियों के पेट और गले में लाल कलावा बंधा था। चार बेटियों के शव पहले कमरे के डबल बीएड पर पड़े थे और हीरालाल का शव दूसरे कमरे में मिला है और पांचो के मुँह से सफेस झाग निकल रहा था।

पत्नी की मौत के बाद टूट चूका था हीरालाल

पत्नी की मौत के बाद हीरालाल टूट चूका था। वह सुबह काम पर जाता था लेकिन उससे पहले सभी बेटियों के लिए खाने – पीने की व्यवस्था करके जाता और शाम को आकर सबसे पहले बेटियों की देख रेख और उनके खाने की व्यवस्था करता था। एक तरफ घर चलने की ज़िम्मेदारी दूसरी तरफ चार चार दिव्यांग बेटियों का ज़िम्मा, धीरे धीरे हीरालाल की हिम्मत जवाब देने लगी और वह परेशान रहने लगा। अंत में उसने बेटियों के साथ ख़ुदकुशी करली थी।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us