SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » अपराध » लव मैरिज का दुखद अंत: पत्नी की प्रताड़ना नहीं झेल पाया युवक, उसकी गला दबाकर हत्या की, खुद काट ली हाथ की नस

लव मैरिज का दुखद अंत: पत्नी की प्रताड़ना नहीं झेल पाया युवक, उसकी गला दबाकर हत्या की, खुद काट ली हाथ की नस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
Ujjain Crime News: बड़नगर थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि अमित और शिखा ने करीब 8 साल पहले लव मैरिज की थी। उनका एक बेटा भी है। पत्नी से परेशान होकर पति ने ऐसा कदम उठाया है। पुलिस ने उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।
उज्जैन. 05 jun 2024  11:48am padma mishraCrime Photos, Download The BEST Free Crime Stock Photos & HD ...

उज्जैन से 60 किलोमीटर दूर स्थित बड़नगर के नयापुरा क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला कि एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर ली है। जानकारी लगते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों को अस्पताल भेजने के पहले एफएसएल की टीम को बुलाया। टीम ने घटनास्थल पर जांच कर मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उसने पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर ऐसा कदम उठाने की बात लिखी है।

पुलिस के अनुसार बड़नगर के नयापुरा में रहने वाले अमित आचार्य का शव बाथरूम में लहूलुहान पड़ा था। वहीं, पलंग पर उसकी पत्नी शिखा की लाश पड़ी थी। दोनों शवों को देखकर पहले तो पुलिस खुद घबरा गई, लेकिन जब एफएसएल की टीम पहुंची तो पता चला कि अमित ने पहले पत्नी शिखा की गला घोंटकर हत्या की और फिर हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली।

बड़नगर थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि अमित और शिखा ने करीब 8 साल पहले लव मैरिज की थी। उनका एक बेटा भी है। लव मैरिज के एक-दो साल तक तो दोनों में सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। दोनों की लड़ाई थाने तक भी पहुंच गई थी। पत्नी की हत्या और खुद आत्महत्या करने से पहले अमित ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने लिखा- पत्नी शिखा आचार्य ने मेरा और मेरे परिवार का जीना हराम कर दिया है। पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई सहायता नहीं मिली। अब मैं बहुत परेशान हो गया हूं, इसलिए शिखा की हत्या कर खुद आत्महत्या कर रहा हूं।

दादी के पास था बेटा
बताया जाता है कि इस घटनाक्रम के दौरान शिखा और अमित दोनों घर की दूसरी मंजिल पर अकेले थे। उनका बेटा नीचे दादी के पास था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि अगर बेटा भी उनके साथ होता तो उसके साथ भी कोई भी घटना घटित हो सकती थी।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us