SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » अपराध » Pune Porsche Accident : ‘मैं गरीब हूं, अकेला हूं, कैसे उस अमीर का सामना कर पाऊंगा’, लड़की के पिता ने बताई अपनी व्यथा

Pune Porsche Accident : ‘मैं गरीब हूं, अकेला हूं, कैसे उस अमीर का सामना कर पाऊंगा’, लड़की के पिता ने बताई अपनी व्यथा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
Pune Porsche Accident : मध्यप्रदेश के दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की पुणे पोर्शे कार हादसे में मौत हो गई। इस पर लड़की के पिता ने न्याय की लड़ई लड़ने के लिए जनता से समर्थन मांगा है।

जबलपुर•May 24, 2024 / 09:34 am. padma mishra

Pune Porsche Accident : 'मैं गरीब हूं, अकेला हूं, कैसे उस अमीर का सामना कर  पाऊंगा', लड़की के पिता ने बताई अपनी व्यथा | Pune Porsche Accident ashwini  father said i am

इन दिनों पुणे पोर्शे कार हादसा (Pune Porsche Accident) चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिनों मध्यप्रदेश को दो इंजीनियरों अनीश और अश्विनी की मौत हो गई थी। यहां एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। इस कार को 17 साल का नाबालिग चला रहा था, जो कि नशे में धुत था। जब मामले ने तूल पकड़ा तो उसकी जमानत रद्द कर दी गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी के पिता सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अश्विनी के पिता का कहना है कि ‘मैं गरीब हूं, अकेला हूं, कैसे उस अमीर आदमी का सामना कर पाऊंगा’।
अश्विनी के पिता ने कहा – मैं लड़ने को तैयार हूं

अश्विनी के पिता का कहना है कि बेटी मेरा एक कंधा थी। उस अमीर ने मेरा कंधा तोड़ दिया। मैं अपना दर्द जाकर किसको बताऊं। हमारे घर में चार दिन से किसी के आंसू नहीं रुके हैं। मैं गरीब हूं, अकेला हूं, कैसे उस अमीर आदमी का सामना कर पाऊंगा। मैंने तो यह भी सुना है कि ये लोग दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन जैसे लोगों से जुड़े हैं। मैं ये लड़ाई अकेले कैसे लड़ पाऊंगा। अगर जनता मेरा साथ देगी तो जरुर मैं लड़ने के लिए तैयार हूं।

तेज रफ्तार कार ने एमपी के दो इंजीनियरों की जिंदगी छीनी

तेज रफ्तार पोर्शे कार ने मध्यप्रदेश के अनीश अवाधिया और अश्विनी कोष्टा के रूप में हुई थी। ये हादसा 18 मई की रात 2:15 बजे को पुणे में हुआ था। आसपास मौजूद लोगों का कहना था कि कार 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गुजरी थी। अश्विनी कोष्टा जबलपुर की रहने वाली और अनीश अवाधिया उमरिया का रहने वाला था। दोनों का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया गया है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us