SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Ujjain News: बिजली के तार चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो नाबालिग समेत पांच को पकड़ा

Ujjain News: बिजली के तार चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो नाबालिग समेत पांच को पकड़ा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
उज्जैन में पुलिस ने बिजली के तार चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़ा है। इनमें दो नाबालिग शामिल है। कोर्ट ने दो मुख्य आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
उज्जैन. 22 may 2024. 01:17pm. padma mishra

Ujjain News: Gang stealing electric wires caught by police, five including two minors arrested

उज्जैन जिले में ग्रामीण क्षेत्रों से बिजली के तार चुराने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरोह से दो क्विंटल से अधिक तार बरामद किया है। गिरोह में दो नाबालिग सदस्य और खरीददार भी शामिल हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। दो मुख्य आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है।

चिंतामण थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बदमाशों ने ग्रामीण क्षेत्रों से दो क्विंटल से अधिक बिजली के तार चोरी कर लिए थे। कुछ तार पोल से काटे थे, कुछ संधारण के लिए रखे थे। मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की। सोमवार रात सांवेर के रहने वाले अर्जुन बागरी, माखन बागरी के साथ दो नाबालिग और इंदौर के मुकेश को हिरासत में लिया गया। उनसे पूछताछ के बाद तार चोरी का खुलासा हो गया। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर दो क्विंटल से अधिक तार बरामद किया है। वारदात में एक लोडिंग वाहन भी जब्त किया गया है। थाना प्रभारी बल्लू मंडलोई ने बताया कि सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया था। चोरी के तार खरीदने वाले मुकेश को जमानत पर रिहा कर दिया गया। नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया। अर्जुन बागरी और माखन बागरी को तीन दिन की रिमांड पर लिया है। 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us