SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Indore:इंदौर की दो महिला यात्रियों की लुधियाना में सड़क हादसे में मौत, चारधाम यात्रा पर निकले थे

Indore:इंदौर की दो महिला यात्रियों की लुधियाना में सड़क हादसे में मौत, चारधाम यात्रा पर निकले थे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़

मीनाक्षी और सरोज बाला अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ धार्मिक यात्रा पर टूरिस्ट बस से निकली थी। मंगलवार रात को बस हरिद्वार से अमृतसर के लिए रवाना हुई थी और लुधियाना हाइवे पर यह हादसा हो गया। इस टक्कर में 15 से ज्यादा यात्री घायल भी हुए है।
इंदौर .22may2024. 12:55pm. padma mishra.

Indore: Two women travelers from Indore died in a road accident in Ludhiana, had gone on Char Dham Yatra.

दोनों अपने परिवारों के साथ यात्रा में शामिल हुई थी। हादसे की खबर मिलने के बाद इंदौर से अन्य परिजन भी लुधियाना के लिए रवाना हो गए। बुधवार शाम को दोनो महिलाअेां के शव इंदौर लाए जाएंगे|

परिजनों को जब मीनाक्षी पति पंकज पटेल और सरोज बाला की की मौत की खबर मिली तो परिवार में मातम छा गया। रात को ही परिजनों की मोबाइल फोन पर मीनाक्षी से बात हुृई थी। उन्हें क्या पता था कि यह मीनाक्षी से यह उनकी आखिरी बात साबित होगी। सुबह परिजनों को दोनों की मौत की खबर मिली।  खजराना निवासी मुकेश पटेल ने बताया कि दस दिन पहले इंदौर से बस चारधाम यात्रा के लिए निकली थी।

 वैष्णदेवी जाने वाले थे

मीनाक्षी और सरोज बाला अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ धार्मिक यात्रा पर टूरिस्ट बस से निकली थी। बस में खजराना, राऊ,कोदरिया व इंदौर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के परिवार शामिल थे। सभी पाटीदार समाज के है। केदारनाथ की यात्रा के बाद बस लुधियाना, अमृतसर होते हुए वैष्णव देवी जाने वाली थी। हादसे में जो यात्री घायल हुए है। वे भी इंदौर और आसपास के क्षेत्रों के है।

असपपसपमंगलवार रात को बस हरिद्वार से अमृतसर के लिए रवाना हुई थी और लुधियाना हाइवे पर यह हादसा हो गया। इस टक्कर में 15 से ज्यादा यात्री घायल भी हुए है। जिन्हें ग्रामीणों ने निकाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us