SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » अपराध » Bhopal News: पेड़ पर लटका मिला युवती का शव, एक दिन पहले हुई थी लापता

Bhopal News: पेड़ पर लटका मिला युवती का शव, एक दिन पहले हुई थी लापता

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
अमरावत खुर्द गांव की घटना। नूतन कालेज में पढ़ाई करने के साथ-साथ मंडीदीप में नौकरी भी करती थी युवती। पुलिस जांच में जुटी।
भोपाल  .22 May 2024 11:51am. padma mishra

Bhopal News: पेड़ पर लटका मिला युवती का शव, एक दिन पहले हुई थी लापता

भोपाल  । अवधपुरी पुलिस ने अमरावद खुर्द गांव में पेड़ से लटकी हुई युवती की लाश बरामद की है। शव की शिनाख्त हो गई है। मृतका नूतन कालेज की छात्रा थी। एक दिन पहले वह घर से निकली थी। परिजन उसकी तलाश तो करते रहे, लेकिन थाने में गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद छानबीन शुरू कर दी है।
अवधपुरी थाने के एसआइ शिवबाबू त्रिपाठी ने बताया कि संध्या उर्फ पूजा उइके पुत्री परसराम (20) अमरावद खुर्द गांव में रहती थी। वह नूतन कालेज में बीकाम कर रही थी, साथ ही वह मंडीदीप के दफ्तर में नौकरी भी करती थी। उसका भाई बिलखिरिया में काम करता है। 19 मई को भाई दोपहर में दो बजे अपने काम पर चला गया था। शाम को जब वापस आया तो संध्या घर पर नहीं थी। पूछने पर नानी ने बताया कि थोड़ी देर में वापस आने का कहकर गई है। रात तक जब वह वापस नहीं आई तो परिवार वालों ने उसकी सहेलियों व रिश्तेदारों से पूछताछ की। पूरी रात वह नहीं मिली, इसके बावजूद घर वालों ने पुलिस को सूचना नहीं दी।

 

अगले दिन यानी 20 मई को पुलिस को अमरावद खुर्द गांव के एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर युवती के लटके होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी शिनाख्त संध्या के रूप में ही हुई। पुलिस ने पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि शार्ट पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा कि उसकी मौत कब और कैसे हुई।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us