SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Ujjain: बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं शेफाली जरीवाला, नंदी हॉल से किए दर्शन, ध्यान भी लगाया

Ujjain: बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं शेफाली जरीवाला, नंदी हॉल से किए दर्शन, ध्यान भी लगाया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
अभिनेत्री और टीवी कलाकार शेफाली जरीवाला आज बाबा महाकाल के दर्शनों का लाभ लेने के लिए विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने दर्शन के दौरान सफेद रंग का पारंपरिक सलवार सूट पहन रखा था।
ujjain.20 May 2024 .10:45 AM .padma mishra 

Ujjain: Shefali Jariwala participated in the Bhasma Aarti of Baba Mahakal, had darshan from Nandi Hall

कांटा लगा गाने से रातों-रात स्टार बनी शेफाली जरीवाला आज सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में पहुंचीं, जिन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की भस्म आरती देखी और उसके बाद चांदी द्वार से भगवान का पूजन कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद भी लिया।

श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित महेश गुरु ने बताया कि अभिनेत्री और टीवी कलाकार शेफाली जरीवाला आज बाबा महाकाल के दर्शनों का लाभ लेने के लिए विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने दर्शन के दौरान सफेद रंग का पारंपरिक सलवार सूट पहन रखा था। मंदिर में सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती में शामिल होकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। पंडित महेश गुरु ने बताया कि बाबा महाकाल की भस्म आरती के दौरान शेफाली जरीवाला भगवान की भक्ति में लीन दिखाई थीं। बाबा महाकाल के दर्शन व पूजन करने के बाद अपने नंदी जी के कानों मे अपनी मनोकामना कही और फिर आप यहां से रवाना हो गईं।

22 वर्षों से बॉलीवुड में हैं शेफाली जरीवाला
शेफाली जरिवाला एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो कई अंग्रेजी और हिंदी संगीत वीडियो और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं। वे 2002 के म्यूजिक वीडियो कांटा लागा में दिखाई दी थीं, जिसके बाद वह “थोंग लड़की” के नाम से जाने लगीं। 2004 में बॉलीवुड फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में अभिनय किया था। फिर वह नृत्य रिएलिटी शो नच बलिए 5 में अपने प्रेमी के साथ दिखाई दी थीं। इसके साथ ही ने बिग बॉस 13 में भी देखा गया था। वर्तमान में भी वे एक धारावाहित में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us