SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » Shahdol News: आवारा सांड के हमले में अधेड़ की मौत, खाना खाकर सड़क पर टहलना पड़ा भारी

Shahdol News: आवारा सांड के हमले में अधेड़ की मौत, खाना खाकर सड़क पर टहलना पड़ा भारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
रात में खाना खाकर परिवार के साथ शरीफ कुरैशी घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे, तभी आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया और बुरी तरीके से जख्मी कर दिया। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
Shahdol.20 May 2024 .12:03 AM .padma mishra

Free Crime Scene Do Not Cross Signage Stock Photo

शहडोल जिले में आवारा मवेशियों की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अब यह मवेशी लोगों की जान तक ले रहे हैं। रात में खाना खाकर परिवार के साथ टहल रहे एक शख्स की सांड के हमले में मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार शरीफ कुरैशी घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे, तभी आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया और बुरी तरीके से जख्मी कर दिया। घटना देख आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें गंभीर अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने छत्तीसगढ़ के रायपुर उसे रेफर कर दिया। रास्ते में ही कुरैशी की मौत हो गई है।

मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला है और नगर पालिका के खिलाफ लोग लामबंद होते दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार आवारा मवेशियों की शिकायत नगर पालिका धनपुरी में जाकर की जा चुकी है, लेकिन इन पर लगाम नहीं लगाई गई और इन्हें हंका लगाकर कांजी हाउस नहीं ले जाया गया। इसकी वजह से युवक की जान चली गई है।

थाना प्रभारी ने बताया है कि धनपुरी थाना क्षेत्र के कच्छी मोहल्ला के रहने वाले शरीफ कुरैशी बीती रात खाना खाकर अपने परिवार के लोगों के साथ घर के बाहर सड़क पर वॉक कर रहे थे, तभी यह घटना घटी है। रायपुर ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई है। मामले पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us