SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » Swati Maliwal News Live: दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को हिरासत में लिया, AAP का दावा- स्वाति को नहीं लगी चोट

Swati Maliwal News Live: दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को हिरासत में लिया, AAP का दावा- स्वाति को नहीं लगी चोट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
Swati Maliwal Assault Case Live News in Hindi: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला गरमाया हुआ है। भाजपा लगातार इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरने में लगी है। सांसद स्वाति मालीवाल ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सीएम के पीए ने मारपीट और बदसलूकी की थी।

दिल्ली .18 May 2024 12:54 PM.padma mishra

Swati Maliwal News Live Swati Maliwal's medical report came out

लाइव अपडेट
12:41 PM, 18-MAY-2024
भाजपा पर बरसीं आतिशी
आतिशी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, ‘उनकी (भाजपा) पूरी मशीनरी MHA से लेकर दिल्ली पुलिस तक कैसे काम कर रही है उसका प्रमाण कल तीस हजारी कोर्ट के सामने आया है। बिभव कुमार ने तीस हजारी कोर्ट में केस फाइल किया और कहा कि FIR की कॉपी उन्हें आधिकारिक तौर पर उपलब्ध करवाई जाए। आज सुबह दिल्ली पुलिस कोर्ट में एक जवाब देती है कि ये FIR बहुत संवेदनशील है इसलिए हम कोर्ट में जमा नहीं कर सकते और आरोपी को नहीं दे सकते। जो FIR पिछले दो दिन से हर मीडिया वाले के हाथ में है, हर टीवी चैनल को भेजी गई। आज भाजपा की पुलिस ये कह रही है कि हम कोर्ट और आरोपी को ये FIR नहीं दे सकते। ये साजिश सीधा गृह मंत्रालय से चल रही है।’
12:33 PM, 18-MAY-2024
दिल्ली पुलिस ने बिभव को हिरासत में लिया

दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली पुलिस की एक टीम ने बिभव कुमार को मुख्यमंत्री के आवास से हिरासत में लिया। जल्द ही औपचारिक गिरफ्तारी हो सकती है।

12:17 PM, 18-MAY-2024
केजरीवाल के आवास पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

AAP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस की एक टीम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। एडिशनल डीसीपी और एसीपी मौजूद हैं।

12:12 PM, 18-MAY-2024
स्वाति मालीवाल विवाद पर AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस
दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सीसीटीवी में स्वाति मालीवाल आराम से चल रही हैं। वीडियो में स्वाति सही दिख रही हैं। स्वाति मालीवाल को कहीं चोट नहीं लगी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि न तो उसके कपड़े फटे हैं, न ही वह दर्द में है। सीएम आवास से वह आराम से बाहर जा रही हैं। इस वीडियो से पता चलता है कि एफआईआर में जो कुछ भी लिखा गया है वह झूठ है। सीसीटीवी फुटेज में वह पुलिस को धमकी देती नजर आ रही हैं।
11:59 AM, 18-MAY-2024
Swati Maliwal News Live: दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को हिरासत में लिया, AAP का दावा- स्वाति को नहीं लगी चोट

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था। रिपोर्ट में उनकी आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us