SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » व्यापार » Share Market Special Session: शनिवार के विशेष सत्र के दौरान सेंसेक्स-निफ्टी हरे निशान पर, हो रहा सपाट कारोबार

Share Market Special Session: शनिवार के विशेष सत्र के दौरान सेंसेक्स-निफ्टी हरे निशान पर, हो रहा सपाट कारोबार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़
Share Market Special Session: शनिवार विशेष कारोबारी सेशन के पहले सत्र में सेंसेक्स 74,000 के स्तर के ऊपर और निफ्टी 22,500 के स्तर को पार कर खुला और हल्की गिरावट के साथ सपाट बंद हुआ।
18may2024.12:36pm. padma mishra.

Share Market Special Session Saturday Special Trading Session Sensex Nifty Share Market News and Updates

शनिवार के विशेष कारोबारी सत्र के दौरान शेयर बाजार में हरियाली नजर आई, हालांकि विशेष कारोबारी सत्र के दोनों ट्रेडिंग सेशन में सपाट ढंग से कारोबार होता दिखा। वैश्विक बाजारों के अनुरूप भारतीय शेयर बाजार में शनिवार को सकारात्मक ढंग से कारोबार होता दिखा। शनिवार विशेष कारोबारी सेशन के पहले सत्र में सेंसेक्स 74,000 के स्तर के ऊपर और निफ्टी 22,500 के स्तर को पार कर खुला और हल्की गिरावट के साथ सपाट बंद हुआ। दूसरे सत्र में भी सपाट ढंग से कारोबार होता दिखा।

शनिवार को बाजार में वॉल्यूम कम रहने की उम्मीद है क्योंकि इस सत्र का आयोजन किसी भी आपदा की स्थिति से निपटने की तैयारी के लिए किया जा रहा है। यह एक विशेष ट्रेडिंग सत्र है। सत्र को दो भागों में विभाजित किया गया है– पहला सत्र सुबह 09:15 से 10 बजे तक और 11:45 पूर्वाह्न से दोपहर 12:40 बजे तक चलेगा। 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us