SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » MP: दसवीं पास करने वाली नाबालिग बालिका ने पहले किया मोबाइल रिसेट, फिर लगाया फंदा; हुई मौत

MP: दसवीं पास करने वाली नाबालिग बालिका ने पहले किया मोबाइल रिसेट, फिर लगाया फंदा; हुई मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
MP News: खंडवा जिले के मांधाता थाना अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग बालिका ने अपने घर में ही फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिवार को जानकारी लगते ही उसे तुरंत पास के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
खंडवा .15May 2024 03:56 pm. padma mishra

Minor girl who passed tenth class committed suicide

 

खंडवा जिले के मांधाता थाना क्षेत्र के ग्राम नयापुरा डूकिया में सोमवार तड़के नाव चलाने वाले दिनेश केवट की नाबालिग बालिका ने अपने ही घर में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय इस बालिका ने हाल ही में मध्य प्रदेश बोर्ड की कक्षा दसवीं की परीक्षा पास की थी। चार बहनों में बालिका दूसरे नंबर पर थी और अब आईटीआई करने की तैयारी कर रही थी। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में बालिका का मोबाइल चेक करने पर मालूम चला है कि उसने हाल ही में अपना मोबाइल रिसेट किया था, जिसके चलते पुलिस अब इस ओर भी जांच कर रही है।

वहीं बालिका की सहेलियों से मिली जानकारी के अनुसार उसे किसी युवक द्वारा परेशान किया जा रहा था, जो उसके मोबाइल पर कुछ अश्लील मैसेज भेज रहा था, जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान थी और शायद इसे ही लेकर उसने इस तरह का कदम उठाया होगा। वहीं परिजन को जैसे ही बालिका की आत्महत्या की जानकारी लगी वे तुरंत उसे लेकर पास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे, जहां मौजूद डॉक्टर वर्मा ने उसे मृत घोषित कर दिया, तो वहीं इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई ।
अब तक शोकाकुल परिवार के नहीं हो पाए बयान
वहीं इस पूरे मामले की जांच कर रहे मांधाता थाना के सब इंस्पेक्टर दिनेश रावत ने बताया कि बालिका की मौत तड़के सुबह 3:30 बजे करीब हुई है और उसका मोबाइल भी जांच में रिसेट किया हुआ मिला है। हालांकि अब तक शोकाकुल परिवार के बयान नहीं हो पाए हैं, जिससे पुलिस को भी ज्यादा जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन मर्ग कायम कर मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us