SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Chhindwara: किसान से भूमि नामांतरण के नाम पर ले रहा था 12 हजार की रिश्वत, लोकायुक्त टीम ने दबोचा

Chhindwara: किसान से भूमि नामांतरण के नाम पर ले रहा था 12 हजार की रिश्वत, लोकायुक्त टीम ने दबोचा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
छिंदवाड़ा में एसडीएम कार्यालय के पास पटवारी भवन छिंदवाड़ा में नक्शा दुरस्त कराने के नाम पर 12,000 की रिश्वत लेते लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रंगे हाथों दबोचा है। पटवारी के पास से नकद जब्त कर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
छिंदवाड़ा .14 May 2024 01:40 pm padma mishra .

Chhindwara Was taking bribe of Rs 12 thousand from farmer in name of land transfer Lokayukta team caught

लोकायुक्त की टीम ने मंगलवार को छिंदवाड़ा तहसील कार्यालय में एक पटवारी को 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा है। पटवारी का नाम रोहित मालवी है, जो जामुनझिरी हलका में पदस्थ है।

जानकारी के मुताबिक, आवेदक पांचालाल परतेती ने शिकायत में बताया कि उसको अपनी मां के जमीन के नाम में रिकार्ड दुरुस्त कराना था। इसको लेकर वह पटवारी रोहित मालवी के पास गए तो उन्होंने 12 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी, जिसके बाद तत्काल उन्होंने इसकी जानकारी लोकायुक्त टीम को दी। सूचना मिलने के बाद लोकायुक्त की टीम ने मौके पर पहुंचकर पटवारी को रंगे हाथों धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ लोकायुक्त अधिनियम की धारा के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

दो महीने से लटका रहा था पटवारी
रिश्वतखोर पटवारी पिछले दो महीने से पीड़ित किसान को नक्शा दुरुस्त करने के नाम पर लटका रहा था। यहां तक कि पटवारी खुलेआम रिश्वत की मांग कर रहा था, जिसके चलते उसने लोकायुक्त की शरण ली और पटवारी रंगे हाथों पकड़ा गया। 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us