SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » सूने मकान का ताला तोड़ कर सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए

सूने मकान का ताला तोड़ कर सोने चांदी के आभूषण व नकदी ले गए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
शहर के वार्ड नंबर तीन में स्थित एक मकान के ताले तोडक़र चोर सोने चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। वार्ड निवासी बुद्धि प्रकाश पुत्र राधेश्याम प्रजापत सोमवार को अपने परिवार के साथ कोटा गया हुआ था।

बूंदी•May 15, 2024 / 12:05 pm•padma mishra

केशवरायपाटन . शहर के वार्ड नंबर तीन में स्थित एक मकान के ताले तोडक़र चोर सोने चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। वार्ड निवासी बुद्धि प्रकाश पुत्र राधेश्याम प्रजापत सोमवार को अपने परिवार के साथ कोटा गया हुआ था।
वह घर पर ताला लगा कर गया था। रात को अज्ञात चोरों ने पहले मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और मकान के अंदर घुस कर अलमारी का ताला तोड़ सामानों को खंगाला। कपड़े बिखेर दिए। अलमारी में रखे सोने की एक तोले की टोकरिया, आधा किलो वजनी चांदी से बने जेवर, चांदी के तोडिए, तीन जोड़ी बिछिया, चांदी की हाथ की तीन चूडिय़ां व 3 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। प्रजापति ने बताया कि उसका पुत्र अलग मकान में रहता है।
सुबह उसकी मां सफाई करने गई तो मुख्य दरवाजे का ताला टुटा हुआ मिला। उसने अंदर देखा तो सामने बिखरे पड़े हुए थे। घर चोरी की जानकारी मिलने के बाद प्रजापति वहां पहुंचे। पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू किया। इस बारे थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि छोटी-मोटी चोरी हुई है। कोई गंभीर बात नहीं है। कोई ज्यादा सामने नहीं गया है।
बेखौफ नजर आए चोर
शहर के वार्ड संख्या तीन में सोमवार रात को सूने मकान का ताला तोड़ कर चोर सामान तलाशते रहे। अलमारियों में रखे एक एक सामान को बिखर कर माल ढुंढते रहे। रात को खाली मकान में सारे मकान को छान मारा, जो हाथ लगा उसे लेकर चंपत हो गई। देर रात तक मकान की तलाशी लेकर लगभग डेढ़ लाख से अधिक का जेवर व नकदी चुराने की घटना से वार्ड में सनसनी फैल गई।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us