SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » Anuppur News: जैतहरी पुलिस ने जब्त किया 300 लीटर पेट्रोल, बिक्री के लिए ले जाते समय घेराबंदी करते हुए पकड़ा

Anuppur News: जैतहरी पुलिस ने जब्त किया 300 लीटर पेट्रोल, बिक्री के लिए ले जाते समय घेराबंदी करते हुए पकड़ा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
Anuppur: जैतहरी पुलिस ने पेट्रोल का अवैध परिवहन करते हुए इको वाहन सहित दो आरोपियों एवं 300 लीटर पेट्रोल को जब्त कर अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच कर रही है।
14 May 2024 03:27 pm. padma mishra

Jaithari police seized 300 liters of petrol Caught in siege while taking it for sale

अनूपपुर के जैतहरी पुलिस के द्वारा अवैध रूप से पेट्रोल का विक्रय करने के लिए ले जाए जा रहे वाहन के साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है।

कार्रवाई के संबंध में बताया गया कि दीपक पिता लालमन गुप्ता निवासी जैतहरी एवं सूरज पिता रामदास राठौर निवासी धनगवा जोकि बिना नंबर के इको वाहन में कई प्लास्टिक के डिब्बों में 300 लीटर पेट्रोल भरकर विक्रय के लिए ले जा रहे थे।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिलने पर खोली तिराहे के पास घेराबंदी करते हुए पुलिस के द्वारा वाहन सहित आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए विक्रय के लिए ले जाए जा रहे पेट्रोल एवं वाहन को जब्त कर लिया है।इस मामले में पुलिस ने धारा 285 एवं आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा 3 और 7 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us