SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » शादी के अगले दिन बेटी को लेने ससुराल गया था परिवार, रास्ते में घर के 27 लोगों के साथ हो गया बड़ा कांड

शादी के अगले दिन बेटी को लेने ससुराल गया था परिवार, रास्ते में घर के 27 लोगों के साथ हो गया बड़ा कांड

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
Pickup vehicle Overturned : सभी लोग जिस पिकअप वाहन में सवार होकर जा रहे थे, वो वाहन रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वाहन में सवार परिवार के सभी 27 यात्री घायल हुए हैं।

बेतुल•May 13, 2024 / 11:58 am. padma mishra 

accident

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बेटी की विदाई के अगले दिन उसे लेने उसके ससुराल जा रहे परिवार के लोगों के साथ बड़ा हादसा हो गया है। बता दें कि ये सभी लोग जिस पिकअप वाहन में सवार होकर जा रहे थे, वो वाहन रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वाहन में सवार परिवार के सभी 27 यात्री घायल हुए हैं। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को आमला सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से अधिक घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि हाल ही में बैतूल में एक शादी हुई थी, जिसके बाद दुल्हन को रिवाज के तहत विदाई के अगले दिन वापस घर लाना होता है। कोई वाहन न मिलने के कारण सभी ग्रामीण लोडिंग वाहन में सवार होकर बेटी को ससुराल से लाने के लिए निकल पड़े थे। इस दौरान पाचनजोत से निमझिरी जाते समय चुटकी गांव के पास क्षमता से ज्यादा सवारी होने की वजह से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हालांकि, घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।
मामले की जांच में जुटी पुलिस
सभी घायल ग्रामीणों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आमला थाना पुलिस कर घटना की जांच कर रही है। आरोपी ड्राइवर की तलाश भी की जा रही है। बता दें कि, बैतूल जिले में सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन फिर भी ट्रैफिक विभाग की ओर से इसपर कोई ठोस व्यवस्था नहीं की जा रही है।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us