SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » उज्जैन के व्यापारी मर्डर केस में सनसनी खेज खुलासा, पत्नी 6 लाख सुपारी देकर कराई हत्या, वजह उड़ा देगी होश

उज्जैन के व्यापारी मर्डर केस में सनसनी खेज खुलासा, पत्नी 6 लाख सुपारी देकर कराई हत्या, वजह उड़ा देगी होश

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
businessman blind murder expose : उज्जैन के व्यापारी की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि व्यापारी की पत्नी ही कातिल है। पत्नी ने 6 लाख रुपए सुपारी देकर पति की हत्या कराई थी।

उज्जैन•May 13, 2024 / 11:41 am. padma mishra 

blind murder expose

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बीते दिनों हुई व्यापारी की हत्या ( businessman murder ) के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा ( Blind Murder Expoase ) करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस हत्या की मास्टर माइंड ( Murder master mind ) खुद व्यापारी की पत्नी और भांजी थीं। आरोपियों ने किसी परिचित को 6 लाख रुपए सुपारी देकर अपने पति को मौत के घाट उतरवाया था। उसने एक बदमाश से 2 लाख रुपए में हत्या करवाना तय किया था। फिलहाल, इस हत्याकांड का एक अन्य आरोपी फरार है, जिसे पुलिस तलाश करने में जुटी है।
दरअसल, जीवाजीगंज इलाके के जूना सोमवारिया में रहने वाले व्यापारी मिश्रिलाल राठौर की घर में ही एक बदमाश ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी, जिसमें पता चला कि मिश्रीलाल राठौर और कृष्णाबाई के बीच चरित्र शंका को लेकर काफी समय से अनबन थी। जिसके कारण दोनों ही अलग-अलग मकानों में रह रहे थे। मिश्रिलाल अपने बेटे लोकेश राठौर के साथ रहता था, जबकि पत्नी अपनी भांजी माया के साथ रहती थी। जिसे मिश्रीलाल उन दोनों से खाली करवाना चाहता था।
6 लाख में हुआ सौदा

blind murder expose

घर खाली कराए जाने से चिंतित पत्नी और भांजी ने मिलकर गोपाल चौधरी मिश्रीलाल की हत्या करने की सुपारी दी। उनके बीच 6 लाख रुपए में सौदा तय हुआ था। एडवांस में उन दोनों ने 1 लाख रुपए गोपाल को दिए थे। घर के मुख्य गेट की एक अन्य चाबी भी गोपाल को दी थी। गोपाल ने हत्या करवाने के लिए 2 लाख रुपए में करन सोलंकी से तय किया और उसे 10 हजार रुपए एडवांस दिए थे। साथ ही गेट की चाबी भी दी थी।
3 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

blind murder expose

11 मई की सुबह मिश्रीलाल मॉर्निंग वॉक से लौटा, तभी करन ने चाकू से उस पर हमला कर दिया और भाग निकला। मिश्रीलाल की चीख-पुकार सुनकर रहवासी मौके पर पहुंचे और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हालांकि, इस हत्याकांड के आरोपी पत्नी, भांजी और गोपाल को पुलिस ने धर दबोचा है, जबकि करन अभी फरार है। पुलिस का दावा है कि उसे में जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us