SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » राजस्थान में मौत बनकर बरसी बारिश, तीन साल की बच्ची समेत कईयों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती.. शादी में आए थे

राजस्थान में मौत बनकर बरसी बारिश, तीन साल की बच्ची समेत कईयों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती.. शादी में आए थे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
Lightning fell, house collapsed: मरने वालों में तीन साल की बच्ची भी शामिल है। ये लोग शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

बूंदी•May 11, 2024 / 07:38 am• padma mishra 
Lightning fell, house collapsed: खबर राजस्थान के बूंदी जिले से है। कल दोपहर बाद खराब हुए मौसम के चलते राजस्थान के कई शहरों में आंधी – तूफान और बारिश के चलते काफी नुकसान हुआ। अक्षत तृतीया होने के कारण बड़ी संख्या में शादियां थीं, लेकिन शादियों में आंधी – तूफान के कारण लोगों को परेशान होना पड़ा। इस बीच अजमेर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। जिले में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में तीन साल की बच्ची भी शामिल है। ये लोग शादी में शामिल होने के लिए आए थे।
देर रात दो बजे गिरी बिजली, मकान ही टूट गया, नीचे सो रहे लोगों की जान चली गई
बूंदी जिले के हिंडौली क्षेत्र के दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धाबाइयो का नया गांव के निकट ग्राम रघुनाथपुर में शुक्रवार को अक्षया तृतीया पर शादी समारोह में शामिल होने आए एक ही परिवार की मां बेटी वह एक अन्य की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। दबलाना थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवाल ने बताया कि देर रात 2 बजे आकाशी बिजली एक मकान में गिरी ।जिससे मकान की पट्टियां टूट कर नीचे गिर गई। इस दौरान वहां सो रही कर्मा बाई 30 निवासी गोरसया खेड़ा व उसकी तीन साल की बेटी दिव्या एवं बाबूलाल 45 वर्ष मलबे में दबने से मौत हो गई। वहीं हीरालाल गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची एवं लोगों की मदद से चारों को बाहर निकाला, तब तक तीन जनों की मौत हो चुकी थी। उनके शवों को शनिवार तड़के बूंदी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। दो लोग चोटिल हो गए हैं।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us