SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » Bhopal News: फर्जी निकली लूट की कहानी : ईंटखेड़ी पुलिस ने 8 घंटे के भीतर किया 80 हजार की लूट का खुलासा

Bhopal News: फर्जी निकली लूट की कहानी : ईंटखेड़ी पुलिस ने 8 घंटे के भीतर किया 80 हजार की लूट का खुलासा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
भोपाल में चाकू मारने वाले युवक को सबक सिखाने के लिए फरियादी ने लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  अब पुलिस फरियादी के खिलाफ झूटी रिपोर्ट कराने का केस दर्ज करेगी। 
भोपाल |10 May 2024 08:02 am.

Delhi Crime News: Siblings Found Dead At Delhi Home, Mother In Unconscious  State In Pandav Nagar Area, Probe On

भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में बुधवार रात चाकू मारकर डंपर चालक के साथ हुई 80 हजार की लूट का पुलिस ने 8 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया। जांच के दौरान पता चला कि चाकू मारने वाले अज्ञात युवक को सबक सिखाने के लिए फरियादी ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब पुलिस इस मामले में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। वहीं चाकू मारने वाले आरोपी पर भी केस दर्ज किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक पीपल चौराहा करोंद कला निशातपुरा निवासी नरेंद्र मीणा (33) रेत और गिट्टी का डंपर चलाता है। बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह अपने पांच अन्य साथियों के साथ लांबाखेड़ा ब्रिज के पास साहूजी की बिल्डिंग के पास खड़े होकर दिनभर में हुए कलेक्शन की रकम गिन रहा था। इसी बीच काले रंग की स्कूटर और दो अन्य मोटर सायकिलों पर कुछ छह लड़के आए। स्कूटर सवार दोनों लड़के उसके पास पहुंचे और चाकू मारकर 80 हजार रुपये लूटकर भाग निकले। घटना के दौरान मौके पर मौजूद उसके सभी साथी डर के कारण वहां से भाग निकले। आरोपियों के जाने के बाद साथियों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसने देर रात थाने जाकर लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराई।

आठ घंटे में हुआ फर्जी लूट की कहानी का खुलासा
थाना प्रभारी दुर्जन सिंह बरकड़े ने बताया कि फरियादी द्वारा बताई गई कहानी शुरू से ही पुलिस के गले नहीं उतर रही थी। मौके पर मौजूद किसी भी साथी द्वारा लूटपाट का विरोध नहीं करना, पुलिस को तत्काल सूचना नहीं देने समेत कई प्रकार के संदेह थे। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने और फरियादी तथा उसके साथियों से अलग-अलग हुई पूछताछ में लूट की फर्जी कहानी का खुलासा हो गया। जांच के दौरान पता चला कि स्कूटर सवार दो युवकों का एक्सीडेंट की बात को लेकर बाइक सवार युवकों के साथ विवाद हो गया था। फरियादी नरेंद्र मीणा बीच-बचाव करने पहुंचा तो स्कूटर सवार युवक ने उसके हाथ पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावर को सबक सिखाने के लिए उसने लूट की कहानी पुलिस को बताई थी। अब पुलिस फरियादी के खिलाफ झूटी रिपोर्ट कराने का केस दर्ज करेगी

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us