SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राज्य » पहले देसी कट्टा दिखाकर नाबालिग से बलात्कार, अब शादी करने का बना रहा दबाव, धमकी भी दे रहा

पहले देसी कट्टा दिखाकर नाबालिग से बलात्कार, अब शादी करने का बना रहा दबाव, धमकी भी दे रहा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
आरोपी अपने एक साथी को साथ लेकर घर आया। तब नाबालिग अकेली थी। आरोपी ने उससे संबंध बनाने को कहा, तो नाबालिग ने मना कर दिया। इस पर आरोपी गुस्सा हो गया और देशी कट्टा दिखाकर डराया-धमकाया। इससे नाबालिग डर गई। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

बीकानेर•May 10, 2024 / 07:22 am•

जिले के छतरगढ़ थाना इलाकों में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी सद्दाम व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार, परिवादी ने बताया कि दो माह पहले आरोपी सद्दाम उसके खेत की तरफ आया। तब उसकी नाबालिग बेटी खेत में काम कर रही थी।
आरोपी ने मोबाइल में नेटवर्क नहीं आने का बहाना कर मोबाइल नंबर ले लिए। बाद में वह उससे फोन पर बातें करने लगा। करीब एक माह पहले आरोपी ने फोन किया और घर आने को कहा, तब नाबालिग ने कहां कि मत आना। घर पर कोई नहीं है। इसके बावजूद आरोपी कार लेकर आ गया।
डरा-धमका कर किया बलात्कार
परिवादी ने बताया कि आरोपी अपने एक साथी को साथ लेकर घर आया। तब नाबालिग अकेली थी। आरोपी ने उससे संबंध बनाने को कहा, तो नाबालिग ने मना कर दिया। इस पर आरोपी गुस्सा हो गया और देशी कट्टा दिखाकर डराया-धमकाया। इससे नाबालिग डर गई। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी का साथी ने उसका सहयोग किया।
शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी
परिवादी ने बताया कि बलात्कार करने के बाद नाबालिग को आरोपी व उसके साथी ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा कि शादी नहीं की, तो जबरन उठा ले जाऊंगा। आरोपी नाबालिग को फोन कर बार-बार संबंध बनाने के लिए दबाव देने लगा। चार मई को अपने साथी के साथ कार में आया। पुत्री को जबरन उठा ले जाने की कोशिश की। परिवादी के बेटे की नींद खुल गई, तो वह कार लेकर भाग गया।
मां ने पूछा, तो फफक पड़ी
परिवादी के मुताबिक़ वारदात के बाद से पीड़िता गुमसुम रहने लगी थी। दो दिन पहले नाबालिग की मां ने कारण पूछा, तो वह फूट-फूट कर रोने लगी। इसके बाद नाबालिग ने आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग का मेडिकल कराया गया है।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us