SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » अंतरराष्ट्रीय » गले में बेल्ट फंसाकर खींचा, दो कारों के बीच घसीटा…सरेराह महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो वायरलगले में बेल्ट फंसाकर खींचा, दो कारों के बीच घसीटा…सरेराह महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो वायरल

गले में बेल्ट फंसाकर खींचा, दो कारों के बीच घसीटा…सरेराह महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो वायरलगले में बेल्ट फंसाकर खींचा, दो कारों के बीच घसीटा…सरेराह महिला का यौन उत्पीड़न, वीडियो वायरल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,
गला कसने के चलते लड़की छटपटाने लगती है लेकिन वो अपराधी लड़की को घसीटते हुए कारों के बीच में ले जाता है और फिर उसका यौन उत्पीड़न करता है।

नई दिल्ली•May 10, 2024 / 12:15 pm•

Sexual harassment of Woman in New York

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो एक सभ्य समाज के नाम पर कलंक है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला सड़क किनारे फुटपाथ पर जा रही है। उसके पीछे एक नकाबपोश बदमाश है जिसके हाथ में एक बेल्ट है। अचानक वो बेल्ट लड़की के गले में फंसा देता है और उसे घसीटने लगता है। गला कसने के चलते लड़की छटपटाने लगती है लेकिन वो अपराधी महिला को घसीटते हुए कारों के बीच में ले जाता है और फिर उसका यौन उत्पीड़न करता है। ये पूरी वारदात एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है और इसका ये वीडियो वाय़रल हो रहा है।
लगातार महिलाओं के साथ हो रहे अपराध
ये वीडियो न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है। अमेरिका के एक राजनीतिज्ञ कोलिन रग़ ने ये वीडियो शेयर किया और कहा कि जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि इस वीडियो को बहुत कम जानकारी के साथ ऑनलाइन पोस्ट किया गया था, सिवाय इसके कि ये घटना न्यूयॉर्क में हुई न्यूयॉर्क में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध हो रहे हैं। उदाहरण के लिए एक घटना बीती 9 मई की शाम को ही हुई थी। एक 17 साल की लड़की को क्वीन्स सबवे स्टेशन के पास गला काटकर मार दिया गया। घायल बच्ची को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसे वहां मृत घोषित कर दिया गया।
वारदात के पहले महिला की रेकी की थी
न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि ये घटना 5 मई की है। महिला और आरोपी एक दूसरे को जानते थे और आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले महिला के आने-जाने की रेकी की थी। ये महिला जब ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी तब अपराधी ने इस वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद वो आरोपी मेलरोज़ एवेन्यू की तरफ भाग गया। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अब वो ठीक है।जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us