SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » Triple Murder: बोरी में भरकर तालाब में फेंकी भतीजियों की लाश, भाभी को भी उतारा मौत के घाट

Triple Murder: बोरी में भरकर तालाब में फेंकी भतीजियों की लाश, भाभी को भी उतारा मौत के घाट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,

परिवार के सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इसी दौरान घर में महिला और उसकी दो मासूम बच्चियां थी तभी आरोपी देवर पहुंचा और पहले भाभी और फिर दोनों मासूम भतीजियों को एक-एक कर मौत के घाट उतार दिया…

रीवा |05 may 2024 . 

rewa triple murder

रीवा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना गोविंदगढ़ थाना इलाके की है जहां ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से सनसनी फैल गई। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपनी भाभी व दो मासूम भतीजियों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। भतीजियों को मारने के बाद आरोपी ने दोनों के शव बोरी में भरे और तालाब में फेंक आया। पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया है जबकि मासूम बच्चियों के शवों की तलाश कर रही है, आरोप देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
घर में अकेली थीं मां-बेटियां

घटना रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके के ईदगाह क पास वार्ड-3 की है यहां रहने वाली हसीना खान नाम की महिला अपनी दो मासूम बेटियों 2 साल की आलिया और 3 साल की अनाबिया के साथ शनिवार को घर पर अकेली थी। पूरा परिवार शादी में गुढ़ गया हुआ था। इसी दौरान शाम को 7.30 बजे के करीब देवर शाहबाज खान घर पर आया और भाभी हसीना को अकेला पाकर लोहे की रॉड से उस पर हमला कर उसकी जान ले ली। भाभी को मारने के बाद आरोपी देवर शाहबाज ने घर में मौजूद दोनों भतीजियों अनाबिया और आलिया को भी बेरहमी से मार डाला।

बोरी में भरकर तालाब में फेंकी लाश

भाभी हसीना की लाश आरोपी ने घर पर ही छोड़ दी और दोनों मासूम भतीजियों के शवों को बोरी में भरकर तालाब में फेंक आया। इधर घटना का पता चलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी देवर शाहबाद को गिरफ्तार कर घर से हसीना खान का शव बरामद कर लिया। जबकि तालाब में दोनों बच्चियों के शव तलाश कर रही है।

वारदात की वजह का खुलासा नहीं

पुलिस ने आरोपी शाहबाज खान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी तक वारदात की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है। पता चला है कि मृतका हसीना खान का पति विशाखापट्टनम में काम करता है और हसीना यहां पर अपने ससुरालवालों के साथ रहती थी। फिलहाल पुलिस आरोपी शाहबाज से पूछताछ कर वारदात की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us