SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » MP News: शहडोल में छात्रा के साथ गैंगरेप; दोस्त के साथ घूमने निकली थी, वीडियो वायरल करने की धमकी भी मिली

MP News: शहडोल में छात्रा के साथ गैंगरेप; दोस्त के साथ घूमने निकली थी, वीडियो वायरल करने की धमकी भी मिली

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,   

MP News: शहडोल में एक छात्रा के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। यहां दोस्त के साथ घूमने आई दसवीं की छात्रा से गैंगरेप किया गया है। शहडोल एसपी ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

शहडोल |07may2024.1:28 PM.

Shahdol Crime News Gang Rape With Student Behind School Know Full Incident

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ 5 अज्ञात आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। यह वारदात बीती रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम छात्रा कोचिंग के लिए निकली थी। तभी उसे उसका एक दोस्त मिल गया। वह अपने दोस्त के साथ केंद्रीय स्कूल की तरफ घूमने आ गई, तभी केंद्रीय स्कूल के पास 5 युवक आ पहुंचे।

पहले उन्होंने छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट की। इसके बाद एक एक करके छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बना लिया। मौके पर ही छात्रा को धमकी दी कि यदि वह इस घटना की जानकारी किसी को देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। फटे कपड़े और बदहवाश हालत में छात्रा अपने दोस्त के साथ घर पहुंची। वहां उसने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर महिला थाना पहुंचे। पुलिस में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। शहडोल एसपी ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us