SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » Shaitaan OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘शैतान’, फिल्म में देखें R. Madhavan का ऐसा रूप जो पहले कभी नहीं देखा

Shaitaan OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘शैतान’, फिल्म में देखें R. Madhavan का ऐसा रूप जो पहले कभी नहीं देखा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,

Shaitaan OTT Release: मई का पहला वीकेंड आ गया है। इसे के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है अजय देवगन-आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’। आइए जानते कौन से प्लेटफॉर्म पर मचा रही धमाल।

मुंबई•May 04, 2024 / 12:06 PM

अजय देवगन-आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ ने थिएटर्स पर लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए थे। यह गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

फिल्म ‘शैतान’ की कहानी-

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे खुशहाल परिवार की है, जिसकी जिंदगी में एक रहस्यमय आदमी के आने के बाद भूचाल आ जाता है। फिल्म में आर माधवन शैतान के रोल में हैं और अजय देवगन एक ऐसे पिता के किरदार में हैं, जिसकी बेटी को शैतान ने अपनी ताकतों से वश में कर लिया है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म ‘शैतान’-

फिल्म ‘शैतान’ ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल-

अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसने कई दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर राज किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी।
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us