SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » राजनीति » LOK SABHA ELECTION 2024: शिवराज सिंह चौहान की इमोशनल अपील, बोले- अब मेरा विदाई का समय है…

LOK SABHA ELECTION 2024: शिवराज सिंह चौहान की इमोशनल अपील, बोले- अब मेरा विदाई का समय है…

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,

VIDISHA LOK SABHA SEAT : चुनाव प्रचार करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा- आज आपसे कहने आया हूं, कि अगर मैंने अच्छा काम किया है तो ऐसी विदाई देना कि मेरा काम पूरे हिंदुस्तान में दिखे।
May 03, 2024 / 08:01 pm•
shivraj singh chouhan emotional apeal
विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के बुधनी में चुनाव प्रचार के दौरान जनता से भावुक अपील की है। शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान ये भी कहा कि मैं आपके लिए ही जियूंगा और मरूंगा। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर मैं अच्छा हूं तो इस बार सारे भेदभाव भूलकर भैय्या और मामा के लिए वोट करना।

शिवराज सिंह चौहान की भावुक अपील

सीहोर के बुधनी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे मित्रों अब मेरा विधायक के नाते विदाई का समय है। इसलिए मैं आज आपसे कहने आया हूं, कि अगर मैंने अच्छा काम किया है तो ऐसी विदाई देना कि मेरा काम पूरे हिंदुस्तान में दिखे। शिवराज सिंह चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर मैं अच्छा इंसान हूं और मैंने अच्छा काम किया है तो मैं प्रार्थना करता हूं सारे भेद-भाव भूलकर वोट करें।

मामा दिल्ली जा रहा है- शिवराज सिंह चौहान

सभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कहा कि मामा भी दिल्ली जा रहा है लेकिन दिल्ली जाकर भी मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा । साथ छूटेगा नहीं, ये प्यार का रिश्ता है,ये दिलों का रिश्ता है, ये आत्मा का रिश्ता है और जो दिलों के रिश्ते होते हैं वो पदों से नहीं बने होते हैं वो तो आत्मा से बने होते हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में तीसरे चरण में 7 मई को भोपाल सहित जिन 9 सीटों पर चुनाव होने हैं उनमें विदिशा भी शामिल है।

 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us