SUBSCRIBE NOW

Search
Close this search box.
Home » जिला समाचार » Anuppur News: रोजगार दिलाने का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

Anuppur News: रोजगार दिलाने का झांसा देकर नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,

सार

 कोतमा थाना प्रभारी सुन्द्रेश मरावी ने बताया कि शहडोल जिले में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने थाना में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Rape of minor girl in the name of providing employment Police registered crime on complaint

विस्तार

अनूपपुर जिले के कोतमा थाना में रोजगार दिलाने के नाम पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी झांसा देकर नाबालिग और उसकी सहेली को कोतमा ले आया और फिर गोविंदा नर्सरी में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।  शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जाहिद खान पिता पप्पू खान (26) निवासी गोविंदा के खिलाफ धारा 363, 366ए, 376 एवं 3,4 पास्को एक्ट एवं 3(2)5 और एसीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।
कोतमा थाना प्रभारी सुन्द्रेश मरावी ने बताया कि शहडोल जिले में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने थाना में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि 24 अप्रैल को वह अपनी सहेली के साथ अमलाई रेल्वे स्टेशन गई थी। इस दौरान अमलाई रेल्वे स्टेशन पर उसे जाहिद खान मिला, दोनों को रोजगार दिलाने के नाम पर वह उन्हें ट्रेन में बैठाकर कोतमा ले आया। इसके बाद पीड़िता को गोविंदा नर्सरी में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम बनाई है जो उसकी तलाश कर रही है।

 

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • Marketing Hack4u

READ MORE

Join Us