SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » मनोरंजन » कौन हैं गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना? जिसकी बेटी ने करवाया धर्म परिवर्तन, फिर मांगी माफी

कौन हैं गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना? जिसकी बेटी ने करवाया धर्म परिवर्तन, फिर मांगी माफी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्रेया न्यूज़ ,

कामिनी खन्ना बॉलीवुड सुपरस्टार की तीन बहनों में से एक बहन हैं। कामिनी खन्ना शानदार लेखक एस्ट्रोलॉजर हैं। कामिनी खन्ना की बेटी और गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना इन दिनों अपने धर्म परिवर्तन कराने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला……………

मुंबई•May 02, 2024 / 03: 10pm•

Govinda sister Kamini Khanna daughter Ragini khanna

गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना, बेटी रागिनी खन्ना

          खबरों के मुताबिक रागिनी खन्ना ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है। एक्ट्रेस ने बाद में इस बारे में सफाई भी देकर माफी मांगी है। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला?
     गोविंदा की भांजी और कामिनी खन्ना की बेटी रागिनी खन्ना के सोशल मीडिया के दो पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट में एक्ट्रेस अपना धर्म परिवर्तन कराते हुए नजर आ रही हैं। रागिनी खन्ना ईसाई धर्म को अपनाते हुए दिख रही हैं।
                इस पोस्ट को रागिनी के अकाउंट से डिलीट भी कर दिया गया है। धर्म परिवर्तन वाले पोस्ट को किसी चौकीदार बहादुर नाम के इंस्टाग्राम यूजर के साथ कोलैब करके पोस्ट किया गया था। ऐसे में रागिनी के फैंस का मानना है कि किसी ने उनका अकाउंट हैक किया है।
      रागिनी खन्ना के सोशल मीडिया से एक पोस्ट और वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने धर्म परिवर्तन को लेकर माफी मांग रही हैं कि वो वापस हिंदू सनातनी का मार्ग अपना रही हैं।
           एक्ट्रेस के ये दो पोस्ट्स ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘नमस्ते! मैं रागिनी खन्ना हूं। मैं अपनी पुरानी पोस्ट को लेकर माफी मांगती हूं जिसमें मैंने क्रिश्चियन धर्म अपनाने की बात कही थी।
मैंने वापस हिंदू धर्म को अपना लिया है और अपनी जड़ से जुड़ते हुए कट्टर सनातन धर्म को फॉलो कर रही हूं।’
Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us