SUBSCRIBE NOW

FOLLOW US

Search
Close this search box.
Home » Uncategorized » राजस्थान में बेखौफ दबंगई, युवक का दिनदहाड़े अपहरण, निर्वस्त्र कर मारपीट कर छोड़ा, जाते समय कपड़े भी ले गए

राजस्थान में बेखौफ दबंगई, युवक का दिनदहाड़े अपहरण, निर्वस्त्र कर मारपीट कर छोड़ा, जाते समय कपड़े भी ले गए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

चूरू. चूरू के ढाढ़र गांव में कथित शराब ठेकेदार की दबंगई का मामला सामने आया है. ठेकेदार के इशारे पर उसके 2 गुर्गों ने 25 वर्षीय एक युवक को गांव से अगवा किया. फिर जोहड़ में ले जाकर उसे पूरी तरह नग्न कर बेल्ट और लाठियों से मारपीट की. घायल युवक को राजकीय भरतिया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. घायल युवक ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अस्पताल में भर्ती घायल ढाढ़र गांव निवासी संदीप कस्वां ने बताया कि गांव के जीवराज सिंह, नेमीचंद और रोहिताश मुकदमे को लेकर उससे रंजिश रखते हैं. शुक्रवार दोपहर को जब वह अपने गांव के चौक में था तभी बाइक पर आए राजेंद्र गोदारा और कालू मेघवाल ने उसे जीवराज सिंह के इशारे पर जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया. वे उसे गांव के जोहड़ में ले गए.

जबरदस्ती शराब पिलाई
वहां राजेंद्र गोदारा और कालू मेघवाल ने उसके सारे कपड़े उतार दिए. फिर जबरदस्ती शराब पिलाने लगे. उसने विरोध किया तो दोनों ने उसे बेल्ट और लाठियों से मारना पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान दोनों ने जीवराज सिंह को वीडियो कॉल के जरिए मारपीट दिखाई और कहा कि काको जी कहेगा तो छोड़ेंगे वरना जान से मारकर कुंए में फेंकेंगे.

अपहरणकर्ता 18 हजार रुपये व मोबाइल भी साथ ले गए
घायल संदीप कस्वां ने बताया कि आरोपी उसे मारपीट कर घायल हालत में वहां छोड़ गए. जाते समय आरोपी उसके कपड़े सहित 18 हजार रुपये व मोबाइल भी साथ ले गए. बाद में जैसे तैसे कर घायल ने अपने परिजनों को सूचना करवाई. इस पर परिजन वहां पहुंचे और उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद पीड़ित सदमे आया हुआ है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news

Source link

Shreya News
Author: Shreya News

Leave a Comment

READ MORE

  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique
  • digitalgriot
  • buzzopen

READ MORE

Join Us